अपनी चचेरी बहन को पेला

 अपनी चचेरी बहन को पेला 



दोस्तों मेरा नाम अनुराग है मैं और मेरे चाचा की लड़की हम शहर में पढ़ाई करते है 

मैं और मेरी चचेरी बहन एक कमरे में रहते है और साथ में सोते थे और हमारी दोस्ती काफी अच्छी है मुझे उसे पेलना है पर मुझे डर लगता है

एक बार मैंने हिम्मत करके सोती हुई बहन के शरीर पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. मेरी इस हरकत से वो जाग गयी तो उसने जल्दी से मेरा पप्पू को पकड़ा लिया क्योंकि उसकी चिड़िया सील पैक थी 


 मैंने पप्पू उसके मुंह में दिया.

अब बारी थी असली काम की!

इस शेर जिसे गुफा में गए काफी दिन हो गए थे, उसे उसकी गुफा में भेजने का समय हो गया था।


मैंने उसे सीधी लिटाया और उसके ऊपर चढ़ गया।

अपना पप्पू मैंने उसकी चिड़िया पर सेट कर लिया.


मुझे पता था कि इसकी पहली पेलाई है तो इसलिए मैने उसके दोनों हाथों को अपने हाथ से पकड़ लिया और हाथों को उसके सर के तरफ कर दिया.


उसके बाद मैंने उसके होठों पर होठों को रखकर एक जोर का झटका दिया और पप्पू सरसराता हुआ सीधा उसकी चिड़िया के अंदर!

वो चिल्लाने को हुई, तब तक मेरे होंठ उसके होठों को बंद कर चुके थे।

लेकिन ये क्या … उसकी तरफ से कोई हलचल नहीं थी, शायद वो बेहोश हो गई थी।


अब मुझे डर लगने लगा।

पर मैं उसकी चिड़िया से पप्पू निकालना नहीं चाहता था।

धीरे धीरे मैं आगे पीछे हो रहा था.


तभी उसे होश आया और मुझे जोर से खुद की तरफ चिपकाने लगी.

मुझे पता लग गया कि उसे भी मजा आने लगा।


लगभग 5 मिनट तक इस पोज में हमने पेलाई की।

फिर मैंने अपना पप्पू निकाला, उसकी चिड़िया से खून निकलने लगा था।


मैंने उसे देखे बिना पीछे की तरफ घुमाकर घोड़ी बना दिया।

उसे घोड़ी बनाकर मैंने अपना पप्पू उसकी चिड़िया में घुसा दिया।

वो केवल शी शी कर रही थी.

मैंने उसके पिछवाड़े पर कई चपाट भी मारे।


अब लगभग आधा घंटा होने को था. वो भी झड़ गई थी, मेरा भी निकलने वाला था। इसलिए मैंने पप्पू को बाहर निकालकर उसकी छाती पर अपना पानी छोड़ दिया 


फिर थोड़ी देर बाद उसे उठकर उसे चलने को कहा तो उससे उठा नहीं जा रहा था।

मैं उसे गोद में उठाकर बाथरूम तक ले गया और फिर हमने एक साथ शावर लिया वो दिन और आज का दिन … हमें जब मन होता है, हम पेलाई करते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ